बाहुबली आनंद मोहन ने बीजेपी को दिया खुला चैलेंज,कहा-चाहे जो भी हो जाए अब झुकेंगे नहीं,2024 में दिख जाएगा परिणाम

 बाहुबली आनंद मोहन ने बीजेपी को दिया खुला चैलेंज,कहा-चाहे जो भी हो जाए अब झुकेंगे नहीं,2024 में दिख जाएगा परिणाम
Sharing Is Caring:

जेल से रिहाई के बाद पहली बार पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। आनंद मोहन ने दलित विरोधी कहे जाने वाले बयान के जवाब में कहा कि आज बीजेपी की बी टीम हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में है तो वहीं सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है.आनंद मोहन ने कहा कि लोग उन्हें अपने संपर्क अभियान को धीमा करने की नसीहत देते हैं, लेकिन 2024 का चुनाव सबका परिणाम बताएगा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आठ अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई से पहले शांत रहने को कहते हैं, लेकिन उन्हें भरोसा है।

IMG 20230602 WA0009

अगर इस बार भी गलती हुई तो वो आजीवन कैद झेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन सांप्रदायिक ताकत के सामने सिर झुकाने को कभी तैयार नहीं हैं।आनंद मोहन ने कहा कि आज देश में मुसलमान ओर पड़ोसी में पाकिस्तान ही बस मुद्दा है. अगर ये दोनों मुद्दे नहीं हों ओर प्रेस का स्विच ऑफ हो जाए तो ये लोग छटपटा के मर जाएंगे. इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है।

IMG 20230602 WA0015

आने दो 2024 का चुनाव, हम तुमको तुम्हारी औकात बता देंगेबीजेपी पर निशाना साधते हुए आनंद मोहन ने कहा कि नोटबंदी और कोरोना के दौरान जब लोग चार हजार बदलने के लिए लाइन में थे तब बीजेपी का करोड़ों का कार्यालय बन रहा था. राम मंदिर के नाम पर शिला पूजन हो रहा था. लोगों से ईंट ली जा रही थी. सब बीजेपी कार्यालय बनाने में लगा दिया. इतना ही नहीं उन्होंने सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पूरे देश में उसके निर्माण के लिए भी लोहे इकट्ठा किए गए जिसको बेच कर पार्टी ने निर्माण में लगा दिया. जिस देश चीन को सबसे बड़ा दुश्मन कहते हैं वहां से मूर्ति मंगवाई गई।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post