सीएम नीतीश के सांसद को मिली फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी,मांगा गया 2 करोड़ रूपये

 सीएम नीतीश के सांसद को मिली फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी,मांगा गया 2 करोड़ रूपये
Sharing Is Caring:

सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू से दो करोड़ रुपये की मांग किया गया है।यह रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. सांसद को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी गई है. इस संबंध में उन्होंने पटना के शास्त्रीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत में अपनी पूरी बात बताई है कि कैसे उन्हें फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

IMG 20230602 WA0018

इस पूरे मामले में जेडीयू सांसद का कहना है कि उनके मोबाइल नंबर पर पिछले 7-8 दिनों से एडिट किया आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दो नंबर से भेजकर परेशान किया जा रहा है. दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है. नहीं देने पर फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस मामले में शास्त्री नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।बताया गया कि जिन नंबरों से धमकी दी गई है उसकी जांच साइबर सेल की ओर से की जा रही है।

IMG 20230602 WA0017

जानकारी जुटाई जा रही है कि कहां से किसने धमकी दी है. जांच के बाद पता चलेगा कि कहीं यह मामला किसी साइबर गिरोह का तो नहीं है. सोशल मीडिया से तस्वीर लेकर एडिट किए जाने की बात कही जा रही है. पुलिस ईओयू के साइबर सेल की मदद ले रही है।इधर मामला दर्ज होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. यह भी बताया गया है कि एक नहीं बल्कि कई लोग फोन कर रहे हैं. ऐसे में जिन-जिन नंबरों से फोन आए हैं उन सबकी जांच हो रही है. मोबाइल नंबर किसके नाम पर रजिस्टर्ड है, टावर लोकेशन आदि से पुलिस इस पूरे मामले में पड़ताल में जुटी है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post