जीतनराम मांझी ने नीतीश-तेजस्वी को दे दिया अल्टीमेटम,लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर नहीं बनेगी बात

 जीतनराम मांझी ने नीतीश-तेजस्वी को दे दिया अल्टीमेटम,लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर नहीं बनेगी बात
Sharing Is Caring:

लोकसभा चुनाव में करीब एक साल का वक्त है लेकिन मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने अलग-अलग सीटों पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीटों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मांझी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी।उन्होंने कहा कि हमलोग तो पांच सीट कम बता रहे हैं. हम सारी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं.हालांकि मांझी ने यह बात कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार के साथ रहने का वादा किया है और वह एकदम साथ हैं।

IMG 20230602 WA0030

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार सम्मानजनक सीट देते हैं तो ये गठबंधन के लिए बहुत ही अच्छा होगा. हम लोग बहुत सीटें जीतेंगे. जीतन राम मांझी ने कहा कि शराबबंदी पर किसने आवाज उठाई? कई समीक्षाएं हुईं. मेरे अलावा इस पर कौन बोल रहा है? हम नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हैं कि वो हमारी बात को सुनते हैं.वहीं दूसरी ओर विपक्षी एकता को लेकर मांझी ने कहा कि इसके लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहिए. नीतीश कुमार ने बिहार के गौरव को बचाकर रखा है. बिहार परिवर्तन की धरती रही है. चाहे संपूर्ण क्रांति का मामला हो या स्वतंत्रता की लड़ाई हो, बिहार से ही चिंगारी निकली है. भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी इस मुहिम को सफलता मिले. 12 जून को जब सभी विपक्षी दलों के नेता बैठेंगे और एकजुटता होगी कि बीजेपी के खिलाफ लड़ना है तो इसका श्रेय नीतीश कुमार को जाएगा।

IMG 20230602 WA0029

बिहार में बीजेपी की कई रैलियां होने वाली हैं. ऐसी खबर है कि पीएम मोदी भी 12 जून के बाद बिहार आएंगे. इस पर मांझी ने कहा कि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं तो उनका तो काम ही है वो आएंगे, लेकिन उन्होंने कहा था कि हर साल दो करोड़ नौकरियां देंगे उसका क्या हुआ? इसका क्या जवाब है? 9 साल हो गए तो क्या 18 करोड़ नौकरियां हो गईं? वो (पीएम मोदी) कहते थे कि महंगाई को रोकेंगे तो कहां 700-800 में सिलेंडर मिलता था और आज 1300 रुपया में मिल रहा है. किसानों की आमदनी दोगुनी होने वाली थी. हर चीज को ये लोग प्राइवेटाइजेशन में ले जा रहे हैं. संविधान के साथ खिलवाड़ हो रहा है. इसका जवाब वो देंगे?

Comments
Sharing Is Caring:

Related post