‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म का कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ किया प्रमोट

 ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म का कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ किया प्रमोट
Sharing Is Caring:

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ शुक्रवार 2 जून को थिएटर में रिलीज हो चुकी है. मिले-जुले रिव्यू के बाद फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म का काफी लंबे समय से प्रमोशन चल रहा था और अब विक्की प्रमोशन खत्म कर अपने घर मुंबई पहुंच चुके हैं।

b01999a6ad5d92d61b2f8da8aa5d94bb original

विक्की की पत्नी और फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘जरा हटके जरा बचके’ का पोस्टर शेयर कर लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की है. कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा कि यह फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है।

article l 20221235219422370943000

अब पत्नी कैटरीना फिल्म की तारीफ करें तो भला विक्की कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने कैटरीना की स्टोरी को शेयर करते हुआ उनके लिखा गाना लिखा- ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए!” इसके साथ ही उन्होंने दिल और किस की इमोजी भी शेयर की है.आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी. इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही कम लोगों को इस शादी में बुलाया गया था. शादी से पहले कुछ समय के लिए दोनों रिलेशनशिप में थे।

katrinakaifvickykaushal111660807198

उनकी अफेयर की खबरें मीडिया में खूब उछलती थी, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था.’जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के दौरान जब विक्की से पूछा गया था कि क्या वह कभी कैटरीना को तलाक देकर किसी और से शादी करेंगे? इस पर विक्की ने कहा था- ”शाम को घर भी जाना है. ऐसे टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछ रहे हो. बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो. कैसे जवाब दूं इसका मैं? इतना खतरनाक सवाल पूछा है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post