शाहिद कपूर और मीरा दोनों अपने बच्चों के प्रति काफी हैं सख्त,जानिए बच्चों का कैसे रखना चाहिए ख्याल

 शाहिद कपूर और मीरा दोनों अपने बच्चों के प्रति काफी हैं सख्त,जानिए बच्चों का कैसे रखना चाहिए ख्याल
Sharing Is Caring:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। इस दौरान अभिनेता अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोल रहे हैं। इस कड़ी में अभिनेता ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर से जुड़ा एक और राज बताया है। अभिनेता ने मीरा के साथ अपनी सफल शादी के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके बच्चों के लिए सबसे ज्यादा सख्त कौन हैं?हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहिद ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि मीरा के साथ उनकी शादी ने उन्हें बदल दिया है।

IMG 20230603 WA0074

उन्होंने आठ साल इस शादी में रहने के बाद सीखा है कि उनका अपना नजरिया हमेशा सही नहीं होता। उन्होंने कहा कि शादी एक आदमी को एहसास कराती है कि उसने कितनी गलतियां की हैं और उसे अपने बारे में कितनी चीजों को बदलने की जरूरत है।शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि शादी के बाद उन्होंने खुद को बदला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद को हर दिन थोड़ा थोड़ा बदल रहा हूं। साथ ही उन्होंने सफल शादी के राज भी बताए। उन्होंने कहा कि अपने पत्नी को हमेशा हां कहो, शुरू शुरू में मैं कभी कभी न कहता था।

IMG 20230603 WA0075

आठ साल के संघर्ष के बाद मैंने महसूस किया कि वह लड़ाई मत लड़ो, जिसे तुम जीत नहीं सकते। पत्नी हमेशा सही होती है।शाहिद ने कहा कि मीरा का दृष्टिकोण अच्छा है। उनके फैसले सही होते हैं। अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि मीशा और जैन के लिए भी सख्त फैसले मीरा ही लेती हैं। अभिनेता साथ कभी सख्त व्यव्हार नहीं कर सकते हैं। शाहिद ने कहा कि मैं कभी बच्चों के साथ सख्त नहीं हो सकता हूं और न ही होना चाहता हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मीरा को उनके साथ सख्त होना पड़ता है। यह उनकी गलती नहीं है, वह मां हैं और वह जानती हैं कि कभी-कभी बच्चों के लिए सबसे अच्छा क्या होता है।वहीं, बात करें शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो उन्होंने ‘फर्जी’ वेब सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था। ‘फर्जी’ सुपरहिट साबित हुई थी।

IMG 20230603 WA0076

वहीं अब वह जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहिद का धांसू अंदाज देखने को मिला। फिल्म में शाहिद के साथ रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, डायना पैंटी भी लीड रोल में नजर आएंगे। ‘ब्लडी डैडी’ फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर नौ जून को रिलीज होने वाली है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post