नीतीश के खास नेता ने लालू परिवार पर बोला हमला,कहा-12 प्रतिशत वाला उपमुख्यमंत्री बन सकता है तो 18 प्रतिशत वाला क्यों नहीं?

 नीतीश के खास नेता ने लालू परिवार पर बोला हमला,कहा-12 प्रतिशत वाला उपमुख्यमंत्री बन सकता है तो 18 प्रतिशत वाला क्यों नहीं?
Sharing Is Caring:

बिहार के सीतामढ़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम रसूल बलियावी ने लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार दोनों पर निशाना साधा. सीतामढ़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए जातिगत गणना (Caste Based Survey) के आंकड़े को आधार बना सीएम और डिप्टी सीएम को कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में सर्वे के बाद जो बाते कही जा रही है कि जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी हिस्सेदारी तो इसी के आधार पर जब 12 प्रतिशत वाला उपमुख्यमंत्री बन सकता है तो 18 प्रतिशत वाला क्यों नहीं बन सकता है?गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि हमें आबादी के हिसाब से हिस्सेदारी चाहिए।

IMG 20231208 WA0017

बालियावी यही नहीं रुकते हैं आगे उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के चुनाव परिणाम ने बता दिया है कि सेकुलर कहलाने वाली पार्टियों के पास अपने जात तक वोट नहीं है सेकुलर कहलाने वाले लोग हमारे वोट पर नेता बन बैठे हैं.आगे जेडीयू नेता ने कहा कि जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी. बिहार में हमलोगों की 18 प्रतिशत हिस्सेदारी है. बिहार में जब तीन प्रतिशत वाला हुकूमत बना सकता है. छह प्रतिशत वाला 4-4 मंत्रालय ले सकता है और 12 से 13 प्रतिशत वाला डिप्टी सीएम से लेकर 9 मंत्रालय ले सकता है तो बलियावी ने तय कर लिया है कि जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी. इस 18 प्रतिशत की हिस्सेदारी स्कूल, कॉलेज, पुलिस, एसपी, डीएम, मेडिकल सभी में लेंगे. ये लड़ाई होनी चाहिए. मुझे कोई क्या देगा. दम होगा तो छाती फाड़कर हिस्सा निकालकर बच्चों को दे दूंगा. वहीं, दलित एक्ट पर बयान दिया।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post