पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने पर आज बोले उपेंद्र कुशवाहा,हम साइंस के विद्यार्थी हैं,कॉमर्स के सवाल का जवाब कहां से दे पाएंगे?

 पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने पर आज बोले उपेंद्र कुशवाहा,हम साइंस के विद्यार्थी हैं,कॉमर्स के सवाल का जवाब कहां से दे पाएंगे?
Sharing Is Caring:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने जब से घोषणा की है कि वह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे तब से बवाल मचा है. अब इस सीट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) की पहली प्रतिक्रिया आई है. सासाराम में गुरुवार (11 अप्रैल) को पत्रकारों ने इसको लेकर उनसे सवाल किया. उपेंद्र कुशवाहा ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन घुमाते हुए जवाब दिया.पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम साइंस के विद्यार्थी हैं, कॉमर्स के सवाल का जवाब कहां से दे पाएंगे? उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है. पीएम मोदी और अमित शाह के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोग चाहते हैं कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें.दरअसल उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए की ओर से एक सीट काराकाट दी गई है. पिछले तीन बार से यहां कुशवाहा जाति ने नेता ही सांसद बने हैं. इस सीट पर अब तक तीन बार ही लोकसभा का चुनाव हुआ है. अब यहां से पवन सिंह उतरने वाले हैं जिसको लेकर हलचल तेज हो गई है. कुशवाहा समाज नाराज है. वीआईपी की नेता सीमा कुशवाहा ने कहा है कि बीजेपी की चाल है इसलिए पवन सिंह को निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए काराकाट भेजा है. बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा को खत्म करना चाहती है.बता दें कि पवन सिंह की घोषणा के बाद अब काराकाट लोकसभा सीट भी दिलचस्प हो गया है. एक तरफ एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा हैं तो दूसरी ओर महागठबंधन से माले के राजाराम सिंह मैदान में हैं. अब पवन सिंह भी उतर रहे हैं. ऐसे में इस सीट पर भी त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post