जम्मू में सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकी को किया ढेर,बड़ी आतंकी हमला करने की थी साजिश

 जम्मू में सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकी को किया ढेर,बड़ी आतंकी हमला करने की थी साजिश
Sharing Is Caring:

जम्मू में राजौरी जिले के दस्सल इलाके में एनकाउंटर की खबर सामने आई है, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।यह ऑपरेशन आज सुबह तड़के शुरू हुआ था. इसके साथ ही दो से तीन आतंकियों को घेरे जाने की भी खबर है. इससे पहले मई महीने में भी यहां सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे।दरअसल, शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों को खबर मिली कि राजौरी के दस्सल इलाके में आंतकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों को आते देखा तो उन्होंने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

IMG 20230602 WA0012

सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग शुरू की, जिसमें 1 आतंकी के ढेर होने की खबर सामने आ रही है. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर दिया है.जम्मू-कश्मीर में इस साल अमरनाथ यात्रा को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. जिसके चलते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने श्रीनगर में पुलिस अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

IMG 20230602 WA0013

इससे पहले मई महीने की शुरूआत में राजौरी इलाके में आतंकी हमले के बाद 5 जवान शहीद हो गए थे. इसके साथ ही दो आतंकियों को मारा गया था. इस हमले के बाद राजौरी इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं थी.पिछले महीने राजौरी में हुआ ये हमला ऐसे वक्त पर हुआ था जब SCO की बैठक के लिए पाकिस्तान, चीन समेत कई देशों के विदेश मंत्री भारत में मौजूद थे. इसलिए इसे पाकिस्तान की बड़ी साजिश के तौर पर भी देखा गया था।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post